8.3 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Buy now

spot_img

Today Rani Scolds Veer « Indiansbit

 

आपना समय है आपना समय है के नए एपिसोड में, कुछ और ड्रामा और ट्विस्ट होंगे और आज रात का एपिसोड शुरू होगा, वीर के नए एपिसोड में, कुछ और ड्रामा और ट्विस्ट होंगे और आज रात का एपिसोड शुरू होगा, वीर रानी के कमरे में जाता है, Today Rani Scolds Veer जहां रानी कियारा को आमंत्रित करती है, रानी कहती है, तुम यहाँ मैं कमरे की सफाई कर रही थी, कियारा कहती है, “ओह यू वीर हैं ”। वह पूछता है कि आप अपनी दवाएं समय पर ले रहे हैं, वह जवाब देती है कि आप हर 30 मिनट में पूछ सकते हैं कि मैं कैसे भूल सकता हूं। इस बीच, रानी अपनी जेब को देखती है और पूछती है कि आपके दिल में क्या है। वह कहते हैं कि यह एक हार है जो मैंने आपके लिए गोले से बनाया है। रानी शरमा जाती है और कहती है कि अगर आपने मेरे लिए इसे बनाया है तो आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं, मुझे भी इसे पहनना है।

Watch Apna Time Bhi Aayega 3rd May 2021 ATBA Written Episode: Today Rani Scolds Veer दूसरे दृश्य में चंपा किआरा पर कुछ पानी छोड़ती है और उसके लिए माफी मांगती है। किआरा नाराज हो जाती है और पूछती है कि तुम पागल हो या क्या? चंपा का कहना है कि बस एक गलती थी जो मैंने आपको नहीं दिखाई, मैं सफाई कर रही थी। रानी और वीर के पास वापस उसे हार पहना देती है। रानी ने उनके उपहार की सराहना की। वह कहती है कि यह बहुत अच्छा है, ऐसा लगता है Today Rani Scolds Veer जैसे मैं सपना देख रही हूं, वह मुझे भी जवाब दे। किआरा उस कमरे में पहुँचती है जहाँ वह चिल्लाता है “रानी जल्दी दरवाजा खोलो”। रानी को यह कहते हुए बेचैनी हो जाती है कि वीर बस उसे देखने जाएगा, वह पूछती है लेकिन कैसे? जैसा कि जय भी है पूछते हैं “क्या कोई समस्या है जो मुझे दरवाजा खोलने दे।

वहाँ रानी और वीर दोनों चिंतित हो जाते हैं, रानी कहती है कि तुम वहाँ से कूद सकते हो लेकिन यह बहुत ऊँचा है। वीर पूछता है कि मैं कैसे कूदूंगा? और उसका पैर फंस गया, जबकि जय दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश करने की कोशिश करता है। अगले दृश्य में, विक्रम कियारा से पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? किआरा जवाब देता है चम्पा ने मुझे मोप पानी से दबोच लिया, वहाँ वीर कूद कर भाग जाता है। किआरा पूछता है कि आप कहां थे, आप दरवाजा खोलने में समय क्यों लगा रहे थे, रानी ने जवाब दिया मैं वॉशरूम में थी।

किआरा उसे कहती है कि जाओ और मेरी ड्रेस धो लो, कमरे को साफ कर दो और मेरी कीवी का जूस भी तैयार है। सभी काम करते हुए वह उस पल की याद दिलाती है जो उन्होंने अभी बिताया है। एपिसोड की समाप्ति से पहले, विक्रम कियारा से बात करता है और कहता है कि यह अच्छा है कि आपने स्पा अपॉइंटमेंट रद्द कर दिया है। वह सेल्फी लेना शुरू कर देती है। वह पूछता है “आप सभी के साथ सेल्फी लेते हैं सिर्फ उसे छोड़कर क्यों?” वह उसके साथ एक सेल्फी लेता है और वह मुस्कुराते हुए उसे देखकर खुश हो जाता है।

वह उसके लिए एक ग्लास पानी ले आता है और कहता है, “अब मुझे लगता है कि हमें रिसोर्ट में वापस जाना चाहिए। जब रानी वीर से मिलती है तो वह फैसला करती है कि वह अपनी चोट को नहीं दिखाएगी जो उसे वहां से भागते समय मिली थी। किसी तरह वह अपने पैर को नोटिस करती है और पूछती है कि “वह क्या है?” वह छिपता है और दिखाने से इनकार करता है लेकिन दुर्भाग्य से वह देखता है और उसे डांटना शुरू कर देता है क्योंकि वह अपनी चोट छिपा रहा था। एपिसोड का अंत बहुत सारे ड्रामा के साथ होता है। सभी नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें।Today Rani Scolds Veer .

Thank you!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles