8.5 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

spot_img

Shaurya Goes Missing « Indiansbit

आज का एपिसोड शौर्य और अनोखी की कहानी आस्था से शुरू होता है। वह शौर्य के स्थान पर आती है। देवी गुस्से में उसे छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि शौर्य घर नहीं है। आस्था देवी से कहती है कि वह तब तक नहीं जाएगी जब तक कि शौर्य घर नहीं आता। वह कहती है कि 24 घंटे से अधिक समय बीत चुके हैं लेकिन शौर्य अभी तक नहीं मिला है। आस्था उनसे पूछती है कि क्या उन्होंने पुलिस को सूचित किया है। वह खुद को पुलिस बुलाने का फैसला करती है। तेज का कहना है कि सबरवाल परिवार के किसी व्यक्ति के फोन करने पर पुलिस जल्द ही जांच शुरू करेगी। वह शान से कॉल करने के लिए कहता है।

Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani May 6th 2021 Today's Written Episode Shaurya Goes Missing दूसरी तरफ, अनोखे को विनीत के बैग से कुछ गिरता हुआ दिखाई देता है। वह जाँच के लिए नीचे झुकने वाली थी लेकिन विनीत आ गया। उसे बिस्तर के नीचे शौर्य की घड़ी याद आती है। बाद में, चुलबुली अनोखी के पास आती है। वह उसे चिंता करना बंद करने के लिए कहता है और बबली में क्षणों का आनंद लेने के लिए रस और स्नैक्स लाता है और फिर बहन शाम के आराम का आनंद लेती है। वे बिस्तर पर लेटते समय अपनी बचपन की यादों को याद करते हैं। अगले दृश्य में आस्था मंदिर के सामने खड़ी होती है। वह शौर्य की भलाई के लिए प्रार्थना करती है। देवी भी शौर्य के बारे में सोचकर रोती है।

आस्था देवी के पास जाती है और उसे बताती है कि उनकी शौर्य जल्द ही वापस आ जाएगी क्योंकि उसके पास दो माताओं का आशीर्वाद है। वह कहती हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे एक-दूसरे को कितना नापसंद करते हैं या लड़ते हैं, सच तो यह है कि वे दोनों शौर्य से बहुत प्यार करते हैं और उसे परेशानी में नहीं देख सकते। देवी आँसू में टूट जाती है और आस्था से कहती है कि वह शगुन को शगुन से शादी करने के लिए मजबूर नहीं करेगी। वह कहती है कि वह सगाई को बंद कर देगी क्योंकि वह केवल अपने शौर्य को देखना चाहती है। वे एक दूसरे को सांत्वना देते हैं।

हालाँकि, शगुन उनकी बात सुन लेती है और चुपचाप वहां से चली जाती है। बाद में, विनीत कंचन को देखकर मंत्रमुग्ध हो जाता है। वह जाता है और उसे छेड़ना शुरू कर देता है। कंचन असहज महसूस करती है और बाद में उसे थप्पड़ मारती है। चुलबुली वहां पहुंचती है और अपने पति के व्यवहार के लिए कंचन से माफी मांगती है। वह विनीत के हाथ खींचती है और उसे एक कोने में ले जाती है। वह अपने सामने साहस दिखाने के लिए गर्व महसूस करती है। चुलबुली याद करती है कि कैसे अनोकी ने उसे “स्ट्रेंथ” का टैटू बनवाया था, जिसमें बताया गया था कि उसे इससे ताकत मिलेगी।

हालांकि, विनीत को यह पसंद नहीं है और वह उसे अपने पिता को फोन करने की धमकी देता है। बबली ने उसे फोन करने के लिए कहा और उसे बताया कि वह यहां क्या कर रही है। बाद में विनीत ने बबली को बेल्ट से पीटा। अनोखी, विनीत से बबली के बारे में पूछती है। वह झूठ बोलता है कि वह सो गई है। अनोखी सोचती है कि दी को किसी समस्या में होना चाहिए। इसी के साथ शौर्य और अनोखी की कहानी का लिखित एपिसोड समाप्त होता है। इसे स्टार प्लस पर शाम 7 बजे देखें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles