0.5 C
New York
Wednesday, November 29, 2023

Buy now

spot_img

Raghav Catches Omkar « Indiansbit

ओमकार के साथ शुरू होने वाले पिंजारा खुबसूरती का का ताजा एपिसोड राघव को बता रहा है कि फोरेंसिक रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ है। एसीपी का कहना है कि आप एक शानदार कहानीकार हैं। उनका कहना है कि आप हमेशा एक नई कहानी लेकर आते हैं। राघव आगे कहते हैं कि अगर आप आत्मसमर्पण नहीं करेंगे तो कोई भी आपको इस मामले से नहीं बचा पाएगा। ओंकार यह भी कहता है कि ओंकार आप कितनी दूर जाएंगे, वह कहती है कि हम राघव को सब कुछ बताते हैं और वह हमारी मदद जरूर करेगा। ओंकार वहां से भागने वाला होता है, वह कहता है कि उसे इस आदमी पर भरोसा नहीं है।

Today's Pinjara Khubsurti Ka 25th May 2021 PKK Written Update: Raghav Catches Omkarलेकिन बाद में मयूरा ओंकार पर भरोसा करती है और सोचती है कि उसे यहां से भागने में उसकी मदद करनी चाहिए। तभी एक आदमी वहां से अपनी गाड़ी की चाबियों के साथ जा रहा है, वह ओंकार को इशारा करती है और वह समझ जाता है। वह ओंकार को चाबी देती है और उसे भागने में मदद करती है और वह राघव को रोकती है। वह मयूरा का कहना है कि वह एक अपराधी की मदद कर रही है। मयूरा ने ओंकार का बचाव किया। राघव फिर मयूरा को विशाखा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाता है।

वह डॉक्टर पर बंदूक तानता है और उसे सच बताने के लिए कहता है। मयूरा उसे यह सब रोकने के लिए कहती है, फिर वह खुद पर बंदूक तान देता है। ओंकार एक दुकान पर सबूत इकट्ठा करने और इंस्पेक्टर पांडे से मुठभेड़ करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन पांडे को यह एहसास होने से पहले कि वह ओंकार से बात कर रहा है, एक और सेकंड के लिए गायब हो गया। ओंकार फिर मयूरा के पास आता है, वह बताती है कि राघव ने आपको भगोड़ा बताया है और जो कोई भी आपके बारे में कोई जानकारी देगा, उसे पुरस्कृत किया जाएगा।

वे फिर से खुद को निर्दोष साबित करने के लिए सबूत इकट्ठा करने की योजना बनाते हैं। वहीं राघव मयुरा को फोन करता है और जो कुछ हुआ उसके लिए उससे माफी मांगता है। फिर वह उसे ओमकार और उसके बीच एक बैठक तय करने के लिए कहता है और अगर वह निर्दोष है तो मैं वास्तव में उसकी मदद करूंगा। मयूरा ने जवाब दिया कि वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगी। अगली सुबह मयूरा वहां ओंकार से मिलने जाती है और तभी राघव उसके पीछे आ जाता है।

वह ओंकार से कहता है कि मयूरा तुम्हें पकड़ने में उसकी मदद करती है। यह देखकर ओंकार हतप्रभ रह जाता है। राघव उसे हथकड़ी लगाता है और वे उसे वहां से ले जाते हैं। मयूरा वहां जाती है और राघव का सामना करती है कि उसने क्या किया, राघव उसे ओंकार का वांछित पोस्टर दिखाता है जिसमें प्राधिकरण उसे मृत या जीवित चाहता था। मयूरा फूट-फूट कर रोने लगती है और राघव उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है। वह राघव से उसे ओंकार से मिलने की अनुमति देने के लिए कहता है। एपिसोड समाप्त होता है, आगे पिंजारा खुबसुरती का लिखित अपडेट यहां सोशल टेलीकास्ट पर प्राप्त करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles