8.5 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

spot_img

Nusrat Jahan Says Separation Happened With Husband Nikhil Jain Long Back Wedding Not Valid Now « Indiansbit

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने बुधवार को निखिल जैन के साथ अपनी शादी को लेकर बयान जारी किया। अभिनेत्री ने कहा कि चूंकि उनकी शादी भारतीय संविधान के अनुसार मान्य नहीं है, इसलिए उन्हें निखिल जैन से तलाक लेने की आवश्यकता नहीं है। कई लोगों के बीच अपनी शादी के चर्चा का विषय बनने के बाद तृणमूल कांग्रेस की 31 वर्षीय सांसद ने कई बयान जारी किए हैं। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि उन्होंने 2019 में तुर्की में शादी की थी, जहां भारत में रीति-रिवाज और रीति-रिवाज यहां से बिल्कुल अलग हैं। मतभेदों के कारण, भारतीय कानून इसे विवाह के रूप में नहीं मानता, बल्कि इसे लिव-इन रिलेशनशिप के रूप में देखता है।

Nusrat Jahan

उसी को ध्यान में रखते हुए, उन्हें अलग होने की पुष्टि करने के लिए तलाक लेने की आवश्यकता नहीं है। उसने कहा है कि सिर्फ इसलिए कि उसने अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं की, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने अभी तक अपने रास्ते अलग नहीं किए हैं। भारतीय कानून के अनुसार, उनकी शादी अमान्य है और इस प्रकार उनके तलाक पर कोई चर्चा नहीं होनी चाहिए। विवादास्पद शादी की बात करें तो, नुसरत ने अपने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के तुरंत बाद निखिल जैन से शादी कर ली, जहां वह बशीरहाट सीट से खड़ी थीं। 2019 में दोनों ने तुर्की के बोडरम में शादी के बंधन में बंध गए।

इतने लंबे समय के बाद उनकी शादी चर्चा में आई और उसी के बारे में उन्होंने अपने कुछ बयानों को टूटी शादी की वास्तविक सच्चाई के बारे में साझा किया। अपने बयान को जारी रखते हुए, उसने “जो अमीर होने का दावा करता है” का इस्तेमाल किसी ऐसे व्यक्ति का जिक्र करते हुए किया जिसका नाम उसने छिपा रखा था। सांसद ने कहा कि उक्त व्यक्ति उनके निजी बैंक खाते से पैसे निकाल रहा है और वह भी उनकी सहमति के बिना। उसने जारी रखा कि उसने उसी के बारे में शिकायत दर्ज कराई है और इस मुद्दे के संभावित समाधान के बारे में बैंकिंग अधिकारियों के साथ चर्चा की है।

नुसरत जहान ने यहां तक ​​कि उसी व्यक्ति पर अपने परिवार द्वारा दिए गए अपने निजी आभूषणों के साथ-साथ अपने निजी सामान को अपने पास रखने का भी आरोप लगाया। अपने बयान को समाप्त करते हुए, नुसरत ने मीडिया से अनुरोध किया कि वे उन लोगों को न घसीटें जो इस मामले में उनके जीवन से जुड़े हैं और उनके करीब हैं। वहीं उन्होंने सामान्य लोगों से बिना किसी संलिप्तता के इस मामले को मनोरंजक बनाने से दूर रहने को कहा। प्रकट किए गए बयानों के अपने लंबे सेट के अनुसार, नुसरत ने यह भी उल्लेख किया है कि वह नहीं चाहती कि किसी तीसरे व्यक्ति को उसके फैंडिक्स से लाभ मिले क्योंकि उसने वह स्थान अर्जित किया है जहां वह अभी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles