8.9 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

spot_img

Holly Willoughby ‘set for £12million payday’ as she launches new lifestyle brand « Indiansbit

होली विलोबी को लाखों बनाने के लिए इत्तला दे दी गई है क्योंकि उसने अपना नया लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म वायल्ड मून नाम से लॉन्च किया है।

40 वर्षीय प्रस्तुतकर्ता ने सोमवार को ब्रांड नई वेबसाइट के लिंक के साथ इमेजरी और प्रचार वीडियो वाले इंस्टाग्राम पोस्ट की एक श्रृंखला साझा करके यह घोषणा की।

उसने साइट को एक ऐसी जगह के रूप में वर्णित किया है जहाँ वह अपनी पसंद की चीज़ों को “क्यूरेट, क्रिएट और शेयर” करेगी।

द दिस मॉर्निंग होस्ट का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया में आई एम ए सेलिब्रिटी के लिए आध्यात्मिकता का प्यार मिलने के बाद उद्यम “इस समय मैं जीवन में कहां हूं” के रूप में खड़ा है … मुझे यहां से बाहर निकालो!

ब्रांड में एक पॉडकास्ट शामिल है जिसे लीना डनहम के साथ एक प्रेरक बातचीत के साथ लॉन्च किया गया।
ब्रांड में एक पॉडकास्ट शामिल है जिसे लीना डनहम के साथ एक प्रेरक बातचीत के साथ लॉन्च किया गया।

टीवी ब्यूटी होली पिछले एक साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है और लॉन्च के बाद से ही यह साइट लोकप्रियता में बढ़ गई है।

केवल 24 घंटों में, प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर लगभग 70,000 नए फॉलोअर्स आए।

होली अन्य सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल ब्रांडों जैसे कि कर्टनी कार्दशियन की ‘पूश’, ग्वेनेथ पाल्ट्रो की ‘गूप’ और जेसिका अल्बा की ‘ईमानदार’ के नक्शेकदम पर चलती है।

होली विलोबी "£12million का payday देख सकता था" उन्होंने नया लाइफस्टाइल ब्रांड 'वायल्ड मून' लॉन्च किया
होली विलोबी “12 मिलियन पाउंड का भुगतान देख सकती है” क्योंकि उसने नया लाइफस्टाइल ब्रांड ‘वायल्ड मून’ लॉन्च किया

बॉक्सिंग आउट पीआर के पीआर विशेषज्ञ हेले स्मिथ के अनुसार, हॉली 12 मिलियन पाउंड तक कमा सकती है, क्योंकि वह खुद को वेलनेस की बढ़ती दुनिया में फेंक देती है।

“सबसे पहले, होली सिर्फ एक टीवी प्रस्तोता नहीं है, वह एक धारावाहिक उद्यमी है, जिसके पास पहले से ही कई व्यवसाय हैं, जिसमें लाइफस्टाइल ब्रांड ट्रूली भी शामिल है। इसलिए वह उद्योग और मांग को समझती है,” हेले ने मेट्रो को बताया।

होली अन्य सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल ब्रांडों जैसे कि कर्टनी कार्दशियन की 'पूश', ग्वेनेथ पाल्ट्रो की 'गूप' और जेसिका अल्बा की 'ईमानदार' के नक्शेकदम पर चलती है।
होली अन्य सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल ब्रांडों जैसे कि कर्टनी कार्दशियन की ‘पूश’, ग्वेनेथ पाल्ट्रो की ‘गूप’ और जेसिका अल्बा की ‘ईमानदार’ के नक्शेकदम पर चलती है।

हेले ने यह भी कहा कि हाल के लॉकडाउन के परिणामस्वरूप होली स्वास्थ्य और फिटनेस में बढ़ती रुचि को भुनाने की संभावना है।

“वेलनेस कंपनियां कोविड पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रही हैं क्योंकि अधिक से अधिक लोग स्वास्थ्य और फिटनेस में रुचि ले रहे हैं।”

Wylde Moon, Wylde Women, Wylde Moonboard और Wylde Podcast सहित कई अलग-अलग वर्गों की मेजबानी करेगा, जिनमें से बाद में Lena Dunham के साथ एक प्रेरक बातचीत के साथ लॉन्च किया गया।

इसमें एक वायल्ड ब्यूटी सेक्शन भी है जिसमें आवश्यक तेल और कैमोमाइल क्लीन्ज़र शामिल हैं क्योंकि होली अरबों डॉलर के सौंदर्य और कल्याण उद्योग में टैप करने की कोशिश करती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles