8.5 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

spot_img

Anokhi Ruins All Memories Of Shaurya « Indiansbit

शौर्य और अनोखी की कहानी का हालिया एपिसोड शुरू होता है जहां बूबली अहीर से मिलती है और बताती है कि शौर्य और अनोखी का ब्रेक-अप हो गया क्योंकि उसे अपने परिवार के बारे में पता चला कि वे उसे अपना अध्ययन जारी नहीं रखने देंगे। अहीर, अनोखी की तारीफ करता है कि वह बहुत मजबूत है और खुद को संभालना जानती है, बुली ने उल्लेख किया कि अनोखी ने अपने अध्ययन को पहली वरीयता देने का फैसला किया है। दूसरी तरफ, शगुन अनोखी के पास आती है और शौर्य के बारे में पूछती है कि वह उसे कहाँ छिपाता है, वह प्रतिशोध करती है कि वह ऐसा क्यों करेगी।

Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani SAAKK

तब अनोखी यह कहकर शगुन को सांत्वना देने की कोशिश करती है कि क्या वह उससे प्यार करती है, इसलिए उसे उसके बारे में पता होना चाहिए। तब शगुन कहती है कि वह उसे किसी की मदद के बिना सुनिश्चित करने के लिए मिल जाएगा, दूसरे पक्ष के विनीत ने शौर्य की घड़ी चुरा ली। इस बीच, बबली और अनोखी उसके पास आते हैं और कहते हैं कि इस रिसॉर्ट को छोड़ने और चंडीगढ़ वापस जाने का समय आ गया है। लेकिन विनीत ने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया और कहा कि वे यहां रहेंगे, बब्लू का कहना है कि वे यहां कैसे रह सकते हैं क्योंकि उनके पास किराए का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं।

Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani

उसके बाद, अनोखी कहती है कि उसने उसके प्रति इस तरह का व्यवहार नहीं देखा, इसलिए अब उन्हें यह पता लगाना होगा कि वह चंडीगढ़ आने के लिए तैयार क्यों नहीं है। फिर बूली कहती है कि वह जो भी सोच रही है उसे पाने के लिए बहुत मुश्किल है, कंचन दूसरी तरफ खरीदारी करने के लिए वापस आती है और अपने पति से कहती है कि लंबे समय के बाद वह खरीदारी पर गई थी। तब यश ने उल्लेख किया कि उसने बहुत सारी खरीदारी की है, और अब उन्हें इस बारे में अपनी चाची देवी को जवाब देना होगा।

तभी एक कार वहां आती है और देवी को आश्चर्य होता है कि शायद शौर्य आ गया है लेकिन आस्था है और उसे पता चला कि अभी भी, वह नहीं आया था। तब आस्था उससे कहती है कि वह उससे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती है, और अब उसे किसी भी कीमत पर उसे ढूंढना होगा। दूसरी तरफ अनोखी सोते हुए शौर्य का सपना देख रही होती है और वह जाग जाती है। वह शौर्य के बारे में चिंतित है क्योंकि वह किसी और को बताए बिना कहीं चली गई थी।

फिर किसी ने घंटी को दबाया और वह सोचती है कि शायद शौर्य उससे मिलने आया था लेकिन एक कपड़े धोने वाला व्यक्ति खड़ा है। फिर वह उसे एक पोशाक देता है जिसे शौर्य ने उसे उपहार में दिया है, वह उसे बाहर लाता है और उसे थका देने की कोशिश करता है, ताकि वह सभी यादों को हटा सके। लेकिन कंचन उसे देखती है और सोचती है कि उनके बीच कुछ गलत हुआ है, जो उचित नहीं है। इसलिए इसे 07:00 बजे स्टारप्लस पर देखना न भूलें और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles