8.5 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

spot_img

Ahilya Gets Kidnapped « Indiansbit

आज रात का एपिसोड अहिल्या के लिए कुछ मुश्किलें लेकर आएगा क्योंकि आने वाले एपिसोड में अहिल्या का अपहरण हो जाता है। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि गुरुजी अहिल्या पर यह कहते हुए गुस्सा हो जाते हैं कि हर कोई सही कह रहा है, तुम एक लड़की हो और लड़कियों को शिक्षित नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह उनकी चाय का प्याला नहीं है। अहिल्या उसके द्वारा डांटे जाने के बाद रोती है, गुरुजी उसे बताते हैं कि यह कमजोर हो गया है और वह अभी भी वर्णमाला के अंधेरे में है। वह आगे कहता है कि उसे पूरी वर्णमाला अपने दिमाग में रखनी है अन्यथा वह उसे पढ़ाने नहीं जा रहा है, इससे अहिल्या की पढ़ाई के प्रति आशा टूट जाती है।

पुण्यश्लोक अहिल्याबाई 24-6-2021 का लिखित एपिसोड अपडेट: अहिल्या का अपहरण कर लिया गयाएपिसोड की शुरुआत होती है, एक अजनबी जो उसके कमरे में प्रवेश करता है और उसे कंबल में लपेटता है, और उसे एक ऐसे कमरे में ले जाता है जहाँ कोई नहीं आता। वह उसे बांधता है और उसे कुर्सी पर बिठाता है। अहिल्या चिल्लाती है लेकिन कोई नहीं आने पर वह मदद के लिए चिल्लाती रहती है लेकिन कोई नहीं सुनता। अपहरणकर्ता उससे पूछता है कि अब वह क्या करेगी? वह पूछती है कि तुम कौन हो, वह कहती है कि वह उसे देख नहीं पा रही है क्योंकि कमरे में इतना अंधेरा है। अपहरणकर्ता कहता है, मल्हार राव युद्ध के लिए गया है तो वह क्या करेगी, जो उसे इस कमरे से बाहर निकालने के लिए आएगा।

अहिल्या उसे धैर्य रखने के लिए कहती है क्योंकि केवल उसके ससुर यहां मौजूद नहीं हैं लेकिन उसका पति खंडेराव यहां है और उसे उसे बचाने के लिए आना चाहिए। वह कहती है कि जब भी वह मुसीबत में फंसती है तो खंडेराव हमेशा उसे बचाने के लिए आता है इसलिए इस बार वह आएगा और फिर आप नहीं बचेंगे। अब देखने वाली दिलचस्प बात यह है कि अपहरणकर्ता कोई और नहीं बल्कि खुद खंडेराव है। खंडेराव ने उससे बदला लेने के लिए उसका अपहरण कर लिया। खंडेराव मुस्कुराते हैं और इससे उनकी दोस्ती हो जाती है।

खदेराव उससे कहता है कि वह उसे बचाने नहीं आएगा क्योंकि तुमने उससे लड़ाई की है। अहिल्या देखती है कि यह आवाज खंडेराव की आवाज के समान है और वह कहती रहती है कि उसका पति उसे बचाने आएगा। वह रस्सी को ढीला करने की कोशिश करती है लेकिन उसमें उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। खंडेराव उसकी ओर देखता है और उसकी मदद के लिए जाता है और गाँठ खोल देता है। यह उनकी दोस्ती को अगले स्तर तक ले जाता है। दोनों इस बारे में बात करने लगते हैं और समस्या को सुलझाते हैं और हंसने लगते हैं। एपिसोड यहीं खत्म होता है। आगे के एपिसोड अपडेट पढ़ने के लिए बने रहें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,038FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles